Honor के इस स्मार्टफोन को मिलनी शुरू हुई एंड्रॉयड Oreo अपडेट

5/24/2018 11:39:37 AM

जालंधरः हुवावे की सब-ब्रांड कंपनी अॉनर ने पिछले साल अपने Honor 7X स्मार्टफोन को लांच किया था। वहीं, अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड Oreo अपडेट को जारी कर दिया है। इस नई अपडेट से अापका डिवाइस तेज और सुरक्षित बन जाएगा। अपडेट के साथ पेश की जाने वाली कुछ नई सुविधाओं में एक नया फ्लोटिंग नेविगेशन डॉक शामिल है, जो यूजर्स को स्क्रीन पर कहीं से भी टास्क को ऑपरेट करने की परमिशन देता है। इसके लिए यूजर्स को अपने फोन की Settings > System > System Navigation > Navigation dock पर जाना होगा।


 
इस अपडेट का साइज 2.49 जीबी का है। अगर अब तक आपको OTA अपडेट का नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो आप मैन्यूली फोन की Settings -> Phone Information -> Software Update पर जाकर इस अपडेट को चेक कर सकते हैं। फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.93 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इसमें ऑक्टा-कोर किरिन 659 प्रोसैसर दिया गया है। कैमरे का बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सैटअप है। जिसमें 16-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल के दो अलग-अलग सेंसर्स है। वहीं, फ्रंट के लिए इसमें 8-मेगापिक्सल का कैमरा है।

 

कनैक्टिविटी की बात करें तो इसमें ड्यूल-सिम कार्ड स्लॉट, 4G LTE सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटुथ और GPS जैसे फीचर्स शामिल है। एंड्रॉइड 7.0 नॉगट पर आधारित इस फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,340एमएएच की बैटरी दी गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static