Pink Colour वेरिएंट में लांच हुआ Galaxy Note 8, जानें स्पेसिफिकेशन

8/29/2017 4:03:09 PM

जालंधरः कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने पिछले हफ्ते Galaxy Note 8 स्मार्टफोन को न्यूयॉर्क में लांच किया था। इस स्मार्टफोन को मिडनाइट ब्लैक, मेपल गोल्ड, ऑर्किड ग्रे और डीप सी ब्लू कलर में पेश किया है। वहीं, ताइवान में एक इवेंट के बाद इस स्मार्टफोन को एक और कलर वेरिएंट में पेश किया गया है, जो कि स्टार पिंक है।

 

रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने सैमसंग Galaxy S8 Plus स्मार्टफोन को भी पिंक कलर वेरिएंट में पेश किया है, जिसके बाद ताइवान में Galaxy Note 8 फ्लैगशिप स्मार्टफोन को भी इस कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है। सैमसंग ने कलर के साथ बैक पैनल को भी पेंट कर दिया है। साथ ही रिम, सभी बटन और S Pen को भी पेंट किया है। 

 

स्पेसिफिकेशनः

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.3-इंच की एक सुपर AMLOED कर्व्ड ग्लास एज डिसप्ले QHD रेजोल्यूशन के साथ दी गई है, और इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18.5:9 मौजूद है, साथ ही फोन में गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी है। इसके अलावा स्मार्टफोन में एक 64-बिट क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया गया है। 

 

स्टोरेजः

यह एक ओक्टा-कोर CPU है, इसके साथ ही इसमें आपको 6GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। इसके अलावा इसे दो अन्य स्टोरेज वैरिएंट में भी उपलब्ध कराया गया है- 128GB और 256GB स्टोरेज में भी स्मार्टफोन पेश किया गया है। वहीं, भारत और एशिया के कुछ अन्य देशों में स्मार्टफोन को 64-बिट Exynos 8895 ओक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ उपलब्ध कराया जा सकता है। स्मार्टफोन में स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी मौजूद है। 

 

डुअल कैमराः

कैमरे की बात करें तो इसमें एक 12-मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा f/1.7 अपर्चर के साथ और एक 12-मेगापिक्सल का Telephoto लेंस f/2.4 अपर्चर के साथ मौजूद है। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि दोनों ही कैमरा यानी सेंसर 2X ऑप्टिकल जूम क्षमता से लैस हैं और इसके 10X डिजिटल जूम भी दिया गया है, इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि स्मार्टफोन में एक 8-मेगापिक्सल का optical image stabilization फ्रंट कैमरा है। वहीं, कलर एक्सक्लूसिव कलर के साथ पेश किया जा सकता है, लेकिन इसकी कीमत TWD34,200 ही रहेगी।

    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static