फेसबुक मैसेंजर हुआ अपडेट, शामिल हुआ यह खास फीचर

2/22/2018 3:44:25 PM

जालंधर- सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक का इस्तेमाल दुनियाभर में किया जाता है। वहीं कंपनी अपने यूजर्स को बेहतर सुविधा प्रदान करने के लिए नए- नए फीचर्स को शामिल करती रहती है। इसी के अंतर्गत कंपनी ने अपने मैसेंजर के लिए नया अपडेट जारी किया है। जिसमें यूजर्स वीडियो कॉलिंग के दौरान एक साथ कई सारे दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ वीडियो कॉलिंग कर सकेंगे। कंपनी ने अपनी इस नई अपडेट को एंड्रॉयड और आईओएस दोनों यूजर्स के लिए जारी किया है।

 

फेसबुक मैसेंजर के प्रोडक्ट मैनेजर सराह मॉरिस ने बुधवार को ब्लॉग पोस्ट में लिखा, "हम एक छोटे फीचर के बारे में जानकारी देते हुए उत्साहित महसूस कर रहे हैं। अब यूज़र के लिए वीडियो और ऑडियो चैट पहले की तुलना में और आसान व तेज़ हो जाएगा।"

 

PunjabKesari

 

एेसे करें इस्तेमाल

बता दें कि अब मैसेंजर यूज़र वीडियो चैट या वॉयस कॉल के दौरान स्क्रीन पर टैप करके एड पर्सन के आइकन को चुन सकते हैं। इसके बाद आप अपनी मर्जी से लोगों को चैट का हिस्सा बना सकते हैं। इस दौरान सभी फिल्टर और इफेक्ट भी उपलब्ध होंगे। वहीं, चैट खत्म होने के बाद यूज़र के इनबॉक्स में अपने आप ही ग्रुप चैट क्रिएट हो जाएगा। अब देखना होगा कि इस नए फीचर को यूजर्स से कैसा रिस्पांस मिलता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static