Daiwa D32C4S स्मार्ट LED टीवी लांच, कीमत 15,490 रुपए

11/15/2017 10:23:58 AM

जालंधरः जापान की इंटरनैशनल कंपनी दाइवा ने आज अपने नए Smart HD Ready LED TV को D32C4S मॉडल नाम से भारत में पेश किया है। कंपनी ने अपने नए टीवी की कीमत 15,490 रुपए रखी है। टीवी जल्द सभी मुख्य ऑनलाइन स्टोर्स जैसे- अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम, शॉपक्लूज, स्नैपडील और ईबे पर उपलब्ध होगा। 

 

फीचर्स

इस स्मार्ट टीवी में 32-इंच का HD रेडी डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 1366 x 768 पिक्सल है। इसमें HRDP टेक्नोलॉजी है, जो कंपनी के मुताबिक डिस्प्ले में बेहतर कलर, कॉन्ट्रास्ट और क्लियरिटी लाती है। इसमें 2 x 10W इन-बिल्ट बॉक्स स्पीकर्स के साथ साउंडबार/AV रिसीवर की सुविधा है।


 
ये स्मार्ट टीवी डुअल-कोर प्रोसेसर पर चलता है और इसमें 1GB रैम व 8GB इंटरनल स्टोरेज है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इस टीवी में 2 HDMI, 2 USB, CO-AX आउटपुट पोर्ट्स और बिल्ट-इन वाईफाई की सुविधा है। इस स्मार्ट टीवी में मनोरंजन के लिए पहले से ही लोडेड नेटफ्लिक्स, यूट्यूब जैसे एप्स मिलते हैं। 


 
इसके साथ मिलने वाले टीवी रिमोट को माउस की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इस रिमोट की मदद से यूजर्स अपने पसंदीदा एप या कंटेंट की जगह आसानी से और जल्दी से पहुंच सकते हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static