बेहतरीन फीचर्स से लैस है Cat का यह नया स्मार्टफोन

2/23/2018 5:17:42 PM

जालंधर- अमरीकी कंपनी Cat ने अपना एक नया शानदार स्मार्टफोन लांच कर दिया है जिसका नाम Cat S61 है। इस फोन की खासियत इसमें शामिल अपग्रेडेड थर्मल कैमरा, लेजर असिस्टेड डिस्टेंस मेजरमेंट और इनडोर एयर क्वॉलिटी सेंसर है। इसके अलावा Cat S61 को डाई-कास्ट एल्यूमीनियम फ्रेम से बनाया गया है जो अमरीकी मिलिट्री के MIL-SPEC 810G स्टैंडर्ड पर आधारित है।  कंपनी का दावा है कि 1.8 मीटर की ऊंचाई से गिरने पर भी यह सुरक्षित रहता है और 60 मिनट तक अगर इसे 3 मीटर गहरे पानी में भी रखा जाए तो भी इसे कुछ नहीं होगा।

 

PunjabKesari

 

कीमत व उपलब्धता

बार्सिलोना में होने वाले MWC 2018 में कंपनी इसे पेश करने के बाद इसे कुछ चुनिंदा बाजारों में बिक्री के लिए उपलब्ध कराएगी। वहीं कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 999 अमरीकी डॉलर (करीब 65,000 रुपए) रखी है।

 

PunjabKesari

 

स्पेसिफिकेशनंस

Cat S61 स्मार्टफोन की डिस्पले 5.2 इंच का फुलएचडी, प्रोसेसर 2.2 गीगाहर्ट्स क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 630, रैम 4GB, इंटर्नल स्टोरेज 64GB, ऑपरेटिंग सिस्टम  एंड्रॉयड 8.0 Oreo और बैटरी 4,500mAh की है।

 

PunjabKesari

 

वहीं फोटोग्राफी के लिए  इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जो पीडीएएफ से लैस है. वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में FLIR थर्मल कैमरा है जो यूजर्स को इसे फोकस करने पर उस क्षेत्र का तापमान दिखाता है। 

 

PunjabKesari

 

स्मार्टफोन में लेजर टेक्नोलॉजी भी दी गई है जो 10 मीटर तक की दूरी मापने में मदद करती है और इसके साथ ही फोन में एयर क्वॉलिटी सेंसर भी दिया है जो हर 30 सेकेंड में हवा की गुणवत्ता जांचकर यूजर को इसके बारे में नोटिफिकेशंस देता है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static