हीरो ने लांच की Passion PRO और Passion XPRO, जानें डिटेल्स

Wednesday, March 14, 2018 2:55 PM
हीरो ने लांच की Passion PRO और Passion XPRO, जानें डिटेल्स

जालंधर- हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में अपनी दो नई बाइक्स पैशन प्रो और पैशन एक्सप्रो को क्रमश 53,189 रुपए और 54,189 रुपए की एक्सशोरूम कीमत में लांच कर दिया है। कंपनी ने इन दोनों बाइक्स में समान पावर वाला इंजन दिया है और दोनों ही बाइक्स को कॉस्मैटिक बदलावों के साथ पेश किया है।

 

कलर अॉपशन्स 

कंपनी ने पैशन एक्सप्रो को 5 प्रिमियम ड्यूल-टोन कलर्स में उपलब्ध कराया है जिनमें स्पोर्ट्स रैड और ब्लैक, ब्लैक ऑर स्पोर्ट्स रैड, ब्लैक और टेक्नो ब्ल्यू, ब्लैक और हेवी ग्रे और फोर्स सिल्वर के साथ ब्लैक कलर शामिल हैं। वहीं पैशन प्रो को कंपनी ने स्पोर्ट रैड, ब्लैक मोनोटोन, फोर्स सिल्वर मैटेलिक, हैवी ग्रे मैटेलिक, फोर्स ब्लू मैटेलिक में उपलब्ध कराया है।

 

इंजन 

हीरो मोटोकॉर्प ने पैशन प्रो और पैशन एक्सप्रो में समान पावर वाला 110cc इंजन लगाया है जो 7500 rpm पर 7.0 bhp की पावर और 5500 rpm पर 9.0 Nm का  पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता भी रखता है।

 

PunjabKesari

 

पैशन प्रो

 i3S सिस्टम वाली पैशन प्रो में नया फ्यूल टैंक और सिग्नेचर रियर टेललाइट दी है। इसके साथ ही बाइक में डिजिटल एनेलॉग मीटर, डिजिटल फ्यूल गेज, ट्रिप मीटर, ऑल टाइम हैडलैंप ऑन और साइड स्टैंड इंडिकेटर्स दिए हैं। पैशन प्रो डिस्क और ड्रम दोनों ब्रेक्स में उपलब्ध है।

 

पैशन एक्सप्रो

कंपनी ने पैशन एक्सप्रो बाइक स्टाइल, तकनीक और बेस्ट परफॉर्मेंस को मिलाकर बनाई है। इस बाइक में भी नया फ्यूल टैंक देने के साथ स्पोर्टी रियर कोल, ड्यूल-टोन मिरर्स, एलईडी टेललैंप, डिजिटल फ्यूल गेज के साथ डिजिटल एनालॉग मीटर दिया है। इस बाइक को भी ड्रम और डिस्क दोनों ब्रेक्स में उपलब्ध कराया है।




आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!