टैक्सी की तरह सैकेंड्स में बुक करवा सकते हैं प्राइवेट जैट

4/5/2016 8:45:13 AM

जालंधर : अब प्राइवेट जैट की सैर करने के लिए आपको करोड़पति बनने की जरूरत नहीं है और न ही करोड़ों रुपए खर्च कर कोई जैट खरीदने की जरूरत है। इसके लिए आपके स्मार्टफोन में सिर्फ Jetsteals और Book Mychaters नाम का एप होना चाहिए, जो कि आपके लिए एक प्राइवेट जैट को सिर्फ 60 सैकेंड्स में बुक कर देता है। यह इस तरह है जैसे आप अपने लिए कोई टैक्सी बुक कर रहे हों। जैट बुक करने के लिए आपको डैस्टीनेशन की लोकेशन, समय और सवारियों की संख्या आदि की जानकारी भरनी है जिसके बाद सब काम यह एप करेगा।

JetSetGo की सी.ई.ओ. और को-फाऊंडर कनीका तकरीवाल की तरफ से जैट स्टिल्स नाम का ऑनलाइन चार्टेड फ्लाइट पोर्टल पिछले महीने लांच किया गया था। इसके पीछे उन्होंने कारण बताया कि आमतौर पर चार्टेड योजना की बुकिंग के लिए कस्टमर को किसी ब्रोकर को कहना पड़ता है जो आपको कम फ्लाइट ऑप्शन्स देगा और कीमत भी ज्यादा ही बताएगा। इन सबके बाद पूरे प्रोसैस में कम से कम 48 घंटों का समय लग सकता है। 

वहीं अगर आप इस ऑनलाइन चार्टेड फ्लाइट पोर्टल की मदद लेंगे तो यह काम 1 मिनट के अंदर-अंदर ही हो जाएगा। इसके इलावा बारोन एविएशन के सी.ई.ओ. राजीव वाधवा का कहना है कि  उनकी तरफ से लांच किया गया Book Mychaters  एप भी इस तरह ही काम करता है और 40 से ज्यादा एयरक्राफ्ट कम्पनियों साथ-साथ भारत में 129 एयरपोटर्स के साथ कनैक्टिड हैं।

खर्च

प्राइवेट जैट को बुक करने के लिए आपको 60,000 से लेकर 5 लाख रुपए तक खर्च करने पड़ेंगे, जिसमें ट्रैवल प्लैनिंग के खर्च अलग से जुड़ेंगे। इसमें आप फ्लाइट के दौरान निजी अरेंजमैंट करवा कर फ्लाइट का आनंद ले सकते हो। 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static