भारत में 24 अगस्त को लांच होंगी ये दो पावरफुल बाइक्स, जानें खासियत

8/20/2017 7:41:42 PM

जालंधर- भारत में पावरफुल बाइक्स के बढ़ते बाजार को देखते हुए कई विदेशी बाइक निर्माता कंपनियों ने अपनी योजनाए तैयार कर ली है। इसी के तहत यूके की कंपनी ट्रायंफ है जो इसी महीने की 24 तारीख को भारत में "ऑल न्यू मोटरसाइकिल्स" लांच करने जा रही है। जानकारी के मुताबिक कंपनी स्ट्रीट कप और स्ट्रीट स्क्रैम्बलर दोनों या फिन इनमें से किसी एक को लांच कर सकती है।

PunjabKesari
1.ट्रायंफ स्ट्रीट कप:
अनुमानित कीमत - 8 लाख रुपए

स्ट्रीट कप ट्रायंफ की कैफे रेसर बाइक है जो स्ट्रीट ट्विन पर बेस्ड है। यह स्पोर्टी बाइक टू-टोन पेंट फिनिश में आएगी। इसमे लगी बुलेट स्टाइल सीट लोगों को काफी आकर्षक कर सकती है। इस बाइक में 900cc लिक्विड कूल्ड पैरैलेल-ट्विन इंजन लगा है। जो स्ट्रीट ट्विन में दिया गया है। यह इंजन 55ps की पावर और 80Nm का टॉर्क जनरेट करता है। बाइक का वजन 200kg है जो कि स्ट्रीट ट्विन से 2kg ज्यादा है।

PunjabKesari
2. ट्रायंफ स्ट्रीट स्क्रैब्लर:
अनुमानित कीमत - 7.75 लाख रुपए

इस बाइक में 900cc पैरैलेल ट्विन यूनिट स्ट्रीट ट्विन इंजन दिया गया है। इसमें स्ट्रीट ट्विन वाला ही समान सस्पेंशन दिया गया है। बता दें कि ट्रायंफ स्क्रैब्लर किट्स बॉनविले के लिए बेचता है। यह भारत के लिए स्क्रैब्लर मॉडल को प्रेरणा नहीं देता क्योंकि ट्रायंफ पहले से ही क्लासिक, कैफे रेसर, बॉबल और स्ट्रीट नेकेड बाइक और स्क्रैंबलर हैं। ये सभी मॉडल्स भारत में मॉडर्न क्लासिक रेंज में उपलब्ध हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static